राधिका

मेरे पति की शारीरिक कमज़ोरी उनके आत्मविश्वास को कम कर रही थी, लेकिन फिर इस आसान तरीके ने सब कुछ बदल दिया!

...लेकिन अब मेरे पति शक्ति, स्टैमिना और जोश से भरपूर है और हमारा खुशहाल वैवाहिक जीवन वापस पटरी पर आ गया है! यह प्राकृतिक आयुर्वेद कैप्सूल मेरे पति के लिए बहुत अच्छा काम किया! इससे उन्हें शारीरिक शक्ति और जोश को बढ़ाने में काफी मदद मिली क्योंकि अब वह अपने जवानी के दिनों की तरह ही जबरदस्त पावर और जोश से भरा हुआ महसूस करते है।

जैसे-जैसे पुरुषों की उम्र बढ़ती है उनकी शारीरिक शक्ति और जोश कम हो जाता है और मेरे पति भी इसी दौर से गुजर रहे थे!😞
अपने पति को हर रात थका हुआ और जल्दी सो जाते देखना हमारे रिश्ते पर बुरा असर डाल रहा था और यह बात सुखी वैवाहिक जीवन के लिए कभी अच्छा नहीं होता है, है ना?
पहले मैं सोचती थी की, “दूसरे पुरुषों को अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए शक्ति, स्टैमिना और जोश कैसे मिलता है?”
जो भी हो, यह हमारे वैवाहिक जीवन को ख़ुशी से जीने में बिलकुल मदद नहीं कर रहा था! हम एक-दूसरे से प्यार करते थे और एक-दूसरे को दुखी नहीं देखना चाहते थे।
मेरे पति ने वह सब कुछ आज़माया जो आप सोच सकते हैं! करीब 2 महीने तक सब कुछ ट्राई किया लेकिन उससे कोई खास फायदा नहीं हुआ।
उन्होंने जिम जाकर कसरत करना शुरू किया, सिर्फ शाकाहारी भोजन खाना शुरू किया, सुबह उठकर योगा किया और अलग-अलग कई तरीके आजमाए, लेकिन इन सब का कोई फायदा नहीं हुआ!
हर कोशिश के बाद भी उनकी शारीरिक शक्ति और जोश वैसा ही बना रहा! वह हर दिन काम से घर आकर, रात का खाना खाके जल्दी सो जाते थे।
कुछ महीनों तक उन्हें हर रात मुझे अकेला छोड़कर सोते हुए देखने के बाद, मैं तंग आ गयी थी! मैं हार चुकी थी यह सोच के कि शायद यह शारीरिक कमज़ोरी उन्हें जन्म से मिली है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते है।
उसे अपना आत्मविश्वास खोता देख दिल तोड़ देने वाला अहसास था। मैं उससे प्यार करता थी और मैं उसकी मदद करना चाहता थी लेकिन मैं असहाय थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि उसकी मदद कैसे करूँ। हर गुजरते दिन उसे आत्मविश्वास खोते देखना मेरे लिए बेहद दुखद था।
लेकिन हमारी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था! शायद भगवन चाहते थे कि हम हमेशा साथ रहें!
आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ? आप विश्वास नहीं करेंगे, लकिन वास्तव में यह हुआ…
मैंने इंटरनेट पर एक वैज्ञानिक शोधकर्ता का पुरुषो की शारीरिक शक्ति पर एक वीडियो देखा था, जिसमें उन्होंने कहा कि किसी भी आदमी में प्राकर्तिक रूप से शारीरिक शक्ति, स्टैमिना और जोश को बढ़ाया जा सकता है। मैं ये सुनकर हैरान थी और यह काफी दिलचस्प था क्योंकि मेरे पति को भी इसकी ज़रूरत थी!



    WhatsApp Image 2024-04-10 at 10.55.29 AM (1)

    उस वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी शारीरिक शक्ति और जोश को बेहतर बनाने के लिए प्राचीन आयुर्वेद विज्ञान की शक्ति का उपयोग करते हैं। उन्होंने आयुर्वेद फार्मूला आधारित एक प्रोडक्ट “वेदाप्रो” के बारे में अपने शोध में बताया, जिसका वे खुद रोज़ाना इस्तेमाल करते हैं।

    WhatsApp Image 2024-04-10 at 10.55.29 AM

    उन्होंने कहा कि वेदाप्रो कैप्सूल में इस्तेमाल किए गए विभिन्न आयुर्वेद तत्वों का शक्तिशाली मिश्रण उनकी सहनशक्ति में सुधार करने में मदद करता है। यह कोरियन जिनसेंग, लिकोरिस रूट, अश्वगंधा और सीप शैल अर्क जैसी जड़ी-बूटियों के साथ उन्नत विज्ञान और आयुर्वेद का एक बढ़िया मिश्रण है जो इसे अच्छा प्रोडक्ट बनता है।

    मूल रूप से वेदाप्रो फॉर्मूला पुरुषों को शारीरिक शक्ति बढ़ाने में मदद कर सकता है और उन्हें उनके युवा दिनों का एहसास फिर से दिला सकता है। यह नेचुरल तरीके से आपको इतनी शक्ति और जोश प्रदान करता है जिससे आपको अपने साथी को खुश रखने में मदद मिलती है। आपको बस रोजाना 1 कैप्सूल दूध या पानी के साथ लेना है।

    ₹1950/-

    वेदाप्रो के बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह यह है कि यह आयुर्वेद फॉर्मूले से बना 100% मेड इन इंडिया ब्रांड है। यह केवल प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से बनाया गया है जो यह सुनिश्चित करता है कि इसका उपयोग बिना किसी दुष्प्रभाव के एकदम सुरक्षित है।

    मैं उस वीडियो से काफी प्रभावित हुई थी और अपने पति के लिए भी वेदाप्रो आर्डर करना चाहती थी। इसलिए, मैंने इसे तुरंत ऑर्डर करने का निर्णय लिया। आखिरकार हमने सारी उम्मीदें खो ही दी थीं, तो इसलिए इसे आज़माने में कोई बुराई नहीं थी!

    ₹1950/-

    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वेदाप्रो प्रोडक्ट की कीमत मेरे बजट में सही थी। इसकी कीमत रु.999/- थी जब मैंने ऑर्डर किया था। मैंने कैश ऑन डिलीवरी से इसे अपने घर पर मंगवा लिया था। अगर आपको भी इसे ऑर्डर करना है तो उसका लिंक मैंने निचे दिया है।

    3 दिन बाद, मुझे मेरा पार्सल मिल गया था। आप देख सकते हैं, मैंने पार्सल खोलते समय एक फोटो ली थी, ये ऐसा दिखता है।
    क्या इसका कोई फायदा हुआ? इसका रिजल्ट कैसा रहा?
    मेरे पति ने पहले दिन से हर रात यह कैप्सूल लेना शुरू किया और एक सप्ताह तक जारी रखा। इसका उपयोग करने के 4-5 दिनों के बाद, मेरे पति ने अनुभव किया कि उनका स्टैमिना और शारीरिक शक्ति बेहतर हो रही है और वह पहले से अधिक ऊर्जावान महसूस कर रहे थे।

    मुझे अभी भी याद है कि वेदाप्रो का इस्तेमाल शुरू किए हुए वह 7वां दिन था! उस रात हमने अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया। वह रात में कभी नहीं भूल सकती। वह बहुत खुश थे और उन्हें खुश देखने का वह अनुभव मेरे लिए सबसे कीमती था! हमारा वैवाहिक जीवन खुशियों की पटरी पर वापस लौट रहा था।

    मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं अपने पति से पहली बार मिल रही हूँ। वह पूरी तरह से इतनी पावर, जोश, ऊर्जा और खुशी से भरा हुआ था। मानो या न मानो, लेकिन वह अनुभव अमूल्य है।

    मैं इसे अपने दिल की गहराइयों से कह रही हूं, मैं अपने पति का आत्मविश्वास वापस लाने के लिए वेदाप्रो को जितना धन्यवाद दूं, कम है। इसने मुझे जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी दी है। अगर आप भी ऐसा ही अनुभव चाहते हैं तो आपको इसे एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए।

    प्रदीप कुमार

    मेरी उम्र 39 साल है! मैं बहुत जल्दी थक जाता हूँ और मेरी बॉडी में स्टैमिना भी कम है और इसका असर मेरे प्रदर्शन पर पड़ता है। क्या यह सचमुच काम करता है? परिणाम आने में कितना समय लगता है?

    राधिका

    उम्र कोई समस्या नहीं है. मेरे पति 45 साल के हैं और यह उनके लिए बहुत अच्छा काम करता है। मेरे पति के लिए यह पहले सप्ताह से ही काम करना शुरू कर दिया था।

    నాగరాజు

    वेदाप्रो प्रोडक्ट का सुझाव देने के लिए मैं वास्तव में आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने आपका वीडियो देखा था जिसमें आपने बताया कि यह कैप्सूल कैसे काम करता है। मुझे पहले यकीन नहीं था, लेकिन आपकी कहानी पढ़ने के बाद मैंने पिछले महीने इसका ऑर्डर किया था। शुरुआत में मुझे कुछ खास परिणाम नहीं दिखे, लेकिन 10-12 दिनों के बाद मैंने महसूस किया कि मेरी शारीरिक शक्ति और स्टैमिना में सुधार हो रहा है। अब 2 महीने हो गए हैं और मैं जोश और ऊर्जा से भरपूर महसूस करता हूं। वाकई बढ़िया प्रोडक्ट है यह!

    मुहम्मद बशीर

    मुझे ये प्रोडक्ट आर्डर करना है। मैंने इसके बारे में न्यूज़पेपर में पढ़ा था। मैं इसे ट्राई करना चाहता हूँ! क्या यह सचमुच काम करता है? इसका असर होने में आपको कितने दिन लगे?

    अरविंद मिश्रा

    हाँ यह एक अच्छा प्रोडक्ट है। मैं करीब एक महीने से इसका रोज़ाना इस्तेमाल कर रहा हूँ। आपको बस दोपहर के भोजन या रात के खाने के बाद दूध या पानी के साथ 1 कैप्सूल लेना है। इसने मेरे लिए बढ़िया काम किया। मेरे प्रदर्शन में सुधार हुआ है और मेरी स्टैमिना और शारीरिक शक्ति में भी सुधार हो रहा है। मेरे हिसाब से यह 7-10 दिनों में परिणाम दिखाना शुरू कर देता है।

    मुश्ताक अहमद

    यह निश्चित रूप से काम करता है! मेरी उम्र 48 साल है और मैंने इसे 1 महीने पहले लेना शुरू किया है। मेरे लिए तोह बढ़िया काम कर रहा है. मेरे जैसे वृद्ध लोगों में, उम्र के कारण इसे काम करने में अधिक समय लगता है, लेकिन युवा लोगों में यह तेजी से काम करता है।

    नरेंद्र शर्मा

    क्या BP का मरीज़ यह कैप्सूल ले सकता है? मेरे डॉक्टर ने भी सलाह दी कि मुझे इसका इस्तेमाल करना चाहिए। क्या कोई भी दुष्प्रभाव हैं? कृपया मुझे रिप्लाई दें, क्यूंकि मैं भी इसे ट्राई करना चाहता हूँ।

    राधिका

    हां आप इसे ले सकते हैं. मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए वेदाप्रो के ग्राहक सेवा से बात की और उन्होंने मुझे बताया कि इसका उपयोग करना 100% सुरक्षित है। इस प्रोडक्ट में केवल प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का उपयोग किया गया है इसलिए इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है। तो हाँ मैं ये कह सकती हूँ कि इसका उपयोग करना सुरक्षित है।

    Copyright ©2024 – All rights reserved Vedapro Ayurvedic.

    X