क्या आप सेक्स टाइमिंग की समस्या से परेशान हैं ? यह ट्रीटमेन्ट कर देगा आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर।

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रमेश है और मैं महाराष्ट्र का रहने वाला हूं. यह जानकारी मेरे उन पुरुष मित्रों के लिए है जो सेक्स टाइमिंग की समस्या से परेशान हैं. सेक्स को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पा रहे हैं खुद भी सेटिस्फाइड नहीं हैं और ना ही अपने पार्टनर को सेटिस्फाई कर पा रहे हैं.सेक्स को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पा रहे हैं खुद भी सेटिस्फाइड नहीं हैं और ना ही अपने पार्टनर को सेटिस्फाई कर पा रहे हैं.

दोस्तों मैं यह जानकारी आपके साथ में साझा करना चाहता हूं कि मैं भी इसी समस्या से जूझ रहा था. 2022 में मेरी शादी हुई और शुरुआत से ही मैं टाइमिंग की समस्या से जूझ रहा था. मेरा सेक्स टाइमिंग लगभग 1 से 2 मिनट का था. अरेंज मैरिज होने के कारण ना तो मैं और ना ही मेरी पार्टनर खुल के इस बारे में बात कर पाते थे. हम कई बार बात तो कर पा रहे थे लेकिन मैं अंदर ही अंदर या जानता था कि मैं अपनी वाइफ को सेटिस्फाई नहीं कर पा रहा हूं.

और यह बात मुझे अंदर ही अंदर खाने लगी. मैं बहुत ज्यादा स्ट्रेस में रहने लग गया, मेरा किसी काम में मन भी नहीं लगता था. मेरा कॉन्फिडेंस लेवल बहुत ही गिर गया था. मैंने तीन चार जगह से महंगी महंगी मेडिसिन आर्डर की. लेकिन कुछ भी सुधार देखने को नहीं मिल रहा था, परिणाम वैसा ही रहा और ज्यादा स्ट्रेस की वजह से मेरी टाइमिंग और कम हो गई.

फिर मैंने एक दिन फेसबुक पर नीचे दिया गया वीडियो देखा.

मुझे वीडियो में कही गई बातें काफी मात्रा में प्रैक्टिकल लगी जिस कारण मैंने अपनी जानकारी उनके साथ साझा की. फिर एक हेल्थ एक्सपर्ट का मेरे पास कॉल आया और उन्होंने बहुत सारी जानकारी मुझे से मांगी. जैसे कि मेरी उम्र क्या है? मेरा वजन क्या है? मैं क्या खाता हूं? मेरे दिनचर्या क्या है? मैं किस तरह की जॉब करता हूं? समस्या कब से है? और भी कई सारी जानकारी लेने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि यह समस्या आपको काफी सालों से है और अगर आप इसका परमानेंट ट्रीटमेंट चाहते हैं तो आपको 60 से 90 दोनों का कोर्स करना होगा. जो कि एक आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट है और यह ट्रीटमेंट आपको धीरे-धीरे टाइमिंग बढ़ाने में मदद करेगा.

ट्रीटमेंट…

मेरे कंप्लीट ट्रीटमेंट को एक्सपर्ट ने तीन भागों में बांट दिया.

डाइट एक्सपर्ट ने एक कंपलीट डाइट चार्ट मेरे साथ शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे किन-किन खाने की चीजों से बचना है. ताकि मेरी सेक्स टाइमिंग बढ़ जाएगा. जैसे की पैक्ड फूड, रिफाइंड तेल से बनी चीजें, सोयाबीन, बीटरूट, इमली, स्ट्रीट फूड का प्रयोग लिमिटेड मात्रा में करने की सलाह दी

दवाइयां एक्सपर्ट द्वारा बताए ट्रीटमेंट में दो तरह के पाउडर शामिल थे, एक टैबलेट थी और एक लिंग पर मसाज करने के लिए दवाई दिया गया था. एक पाउडर को सुबह नाश्ते के साथ लेना होता था और दूसरा पाउडर खाली पेट सप्ताह में तीन बार सुबह लिया जाता है. कैप्सूल को रात में सोने से पहले लेना होता था और तेल को लिंग पर 8 से 10 ड्रॉप्स डालकर मसाज करना होता है.

एक्सरसाइज मुझे कुछ एक्सरसाइज बताई गई जैसे की सुबह 10 से 15 मिनट धूप में बैठना. 5 से 10 मिनट पंजे  पर खड़े रहना. कुछ एक्सरसाइज पेल्विस को स्ट्रांग करने के लिए थी.

ट्रीटमेंट का परिणाम

जैसे ही मैंने एक्सपर्ट द्वारा बताए ट्रीटमेंट को करना स्टार्ट किया मैंने अपनी टाइमिंग में अच्छा खासा इजाफा देखा. 15 दिनों के अंदर मेरा टाइम इंप्रूव हो गया और 30 दिनों तक आते आते हैं मेरे टाइमिंग में बहुत अच्छा सुधार हो गया मैं और मेरी वाइफ बहुत खुश थे कि हम अपनी सेक्सुअल लाइफ को इंजॉय कर पा रहे थे. मैंने यह कंपलीट कोर्स 60 दोनों का किया और इस ट्रीटमेंट लिए हुए मुझे एक से अधिक वर्ष का समय हो गया है अब मुझे कोई भी टाइमिंग की समस्या नहीं है. मैं नॉर्मल लाइफ में भी काफी एनर्जेटिक फील करता हूं. तो दोस्तों मैं आपको सजेस्ट करता हूं कि अगर आप अपनी टाइमिंग की समस्या से परेशान है तो आप इस ट्रीटमेंट को अवश्य ट्राई करें.

किन-किन आयुर्वेदिक औषधियां से बना है यह ट्रीटमेंट

इस ट्रीटमेंट में लगभग 20 से भी अधिक आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का प्रयोग किया गया है जिसमें शामिल है सालम पंजा, ईरानी अकरकरा, शतावरी, विधारिकंद, बहमन, तालमखाना, गोंद, बीजबंद, अश्वगंधा, सफेद और काली मूसली, अजवाइन खुरासानी, तबासीर.

यह सारी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां होती हैं और ना ही इनका कोई साइड इफेक्ट होता है

विशेष: अपना कंप्लीट ट्रीटमेंट पाएँ यहाँ

10 DAY MONEY BACK GURANTEE

Limited offer

    (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न ) FAQs

    वेदाप्रो आयुर्वेदिक एक कंपनी है जो उच्च गुणवत्ता वाली आयुर्वेदिक दवाइयाँ प्रदान करती है। ये दवाइयाँ सेक्स पावर, स्टैमिना और समग्र स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए पारंपरिक हर्बल उपचारों का उपयोग करती हैं।

    हमारे उत्पादों में प्राकृतिक जड़ी-बूटियों और तत्वों का मिश्रण होता है, जो आयुर्वेद में पारंपरिक रूप से कामेच्छा बढ़ाने, स्टैमिना बढ़ाने और समग्र यौन स्वास्थ्य में सुधार के लिए उपयोग किए जाते हैं। इन तत्वों का चयन उनकी प्रभावशीलता और सुरक्षा के आधार पर किया गया है।

    हाँ, हमारे उत्पाद प्राकृतिक और सुरक्षित तत्वों से बनाए जाते हैं। उनकी शुद्धता और प्रभावशीलता सुनिश्चित करने के लिए वे सख्त गुणवत्ता नियंत्रण दिशानिर्देशों के तहत निर्मित होते हैं। हालांकि, किसी भी नए सप्लीमेंट को शुरू करने से पहले, खासकर यदि आपके पास कोई स्वास्थ्य समस्या है, तो स्वास्थ्य पेशेवर से परामर्श करने की सलाह दी जाती है।

    परिणाम देखने में समय व्यक्ति की स्वास्थ्य स्थिति और जीवनशैली के आधार पर भिन्न हो सकता है। सामान्यत: नियमित उपयोग के साथ कुछ हफ्तों में सुधार दिखने लगते हैं।

    हमारे उत्पाद प्राकृतिक तत्वों से बनाए जाते हैं और सामान्यत: सहन किए जाते हैं। हालांकि, कुछ व्यक्तियों को हल्के दुष्प्रभाव जैसे पाचन संबंधी असुविधा हो सकती है। यदि आपको किसी भी प्रतिकूल प्रतिक्रिया का अनुभव होता है, तो उपयोग बंद करें और स्वास्थ्य पेशेवर से परामर्श करें।

    उत्पाद पैकेजिंग पर दिए गए खुराक निर्देशों का पालन करें या अपने स्वास्थ्य प्रदाता की सलाह के अनुसार उपयोग करें। निरंतरता महत्वपूर्ण है, इसलिए उत्पाद को हर दिन एक ही समय पर लें और सर्वोत्तम परिणामों के लिए स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखें।

    हालांकि हमारे उत्पाद प्राकृतिक हैं, अन्य दवाओं के साथ उन्हें मिलाने से पहले संभावित इंटरैक्शन से बचने के लिए अपने स्वास्थ्य प्रदाता से परामर्श करना महत्वपूर्ण है।

    All Right Reserved 2024 Vedapro Ayurvedic

    X